यहां जंगल में पेड़ से लटका मिला गला-सड़ा शव, पुलिस जांच में जुटी

Sunday, Feb 07, 2021 - 08:18 PM (IST)

चिंतपूर्णी (सुनील/हिमांशु): उपमंडल अम्ब के अंतर्गत ग्राम पंचायत बेहड़-भटेड़ के समीप जंगल में एक व्यक्ति का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है। प्राप्त सूचना के अनुसार बताया जा रहा है कि गांव का कोई व्यक्ति लकड़ियां काटने के लिए जंगल में गया हुआ था, जिसने पेड़ के साथ लटकी हुई एक शव को देखा। उक्त व्यक्ति ने इसकी सूचना ग्राम पंचायत को दी। पंचायत ने तुरंत चिंतपूर्णी पुलिस को इस बारे सूचित किया। गांव में गली-सड़ी लाश मिलने से लोग भयभीत हो गए हैं।
लोगों के अनुसार इस नाले में बहुत ही कम लोगों का आना-जाना है।

व्यक्ति नाले में कैसे पहुंचा तथा आत्महत्या करने के पीछे उक्त व्यक्ति की क्या मंशा थी, इस बारे अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल मृतक अज्ञात बताया जा रहा है क्योंकि थानों में भी किसी व्यक्ति के लापता होने की शिकायत नहीं मिली है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय तथा भरवाईं पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर गली-सड़ी लाश को अपने कब्जे में ले लिया है।

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने बताया कि शव काफी पुराना है तथा पूरी तरह गल-सड़ चुका है। इसकी पहचान करना मुश्किल है। फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी ने बताया कि गांव से बाहर यह शव एक नाले में मिला है।

Content Writer

Vijay