पिछले 10 दिन से लापता चल रहे हैं डीसी किन्नौर के पिता, अमृतसर में मिला बैग, कपड़े और मोबाइल

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 03:18 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के उपायुक्त अमित शर्मा के पिता, भानी शर्मा, पिछले 10 दिनों से लापता हैं। 67 वर्षीय भानी शर्मा 7 सितंबर को चंबा जिले के भरमौर में मणिमहेश यात्रा पर गए थे, जहां से वे 10 सितंबर को लापता हो गए। उनकी तलाश के लिए स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने व्यापक अभियान चलाया है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।

हाल ही में अमृतसर में भानी शर्मा का बैग, कपड़े और मोबाइल मिला, जो कि उनकी अनुपस्थिति के संदर्भ में एक महत्वपूर्ण सुराग हो सकता है। परिवार ने जानकारी देने वाले को 2.5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है, जिससे लोगों को मामले में मदद करने के लिए प्रेरित किया जा सके।

सर्च ऑपरेशन की जानकारी

भरमौर प्रशासन ने भानी शर्मा की खोज में पूरी ताकत लगा दी है। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और माउंटेनियरिंग संस्थान की टीमों ने मणिमहेश डल झील तक और उसके आसपास कई बार सर्च ऑपरेशन चलाया है। इसके अतिरिक्त, कार्तिक स्वामी मंदिर कुगती तक भी खोजबीन की गई, लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक जानकारी नहीं मिली है।

भानी शर्मा के लापता होने की घटना ने न केवल उनके परिवार बल्कि पूरे किन्नौर जिले में चिंता का माहौल पैदा कर दिया है। उपायुक्त अमित शर्मा ने इस कठिन समय में अपने परिवार के लिए सभी से सहयोग की अपील की है।

यदि किसी को भानी शर्मा के बारे में कोई जानकारी मिले, तो कृपया स्थानीय पुलिस से संपर्क करें या 2.5 लाख रुपये के इनाम का लाभ उठाने का मौका न चूकें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News