डीसी ने लोगों से की जिला रैडक्रॉस सोसाइटी से जुड़ने की अपील

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 03:13 PM (IST)

हमीरपुर। असहाय एवं जरुरतमंद लोगों की मदद करने वाली जिला रैडक्रॉस सोसाइटी में अंशदान के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में हमीरपुर के निकटवर्ती गांव सेर-स्वाहल के रोशन लाल शर्मा ने भी जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के लिए दस हजार रुपये का अंशदान दिया है। रोशन लाल शर्मा ने मंगलवार को उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर दस हजार रुपये का चेक उपायुक्त एवं जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष अमरजीत सिंह को सौंपा।  

इस नेक कार्य के लिए रोशन लाल शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए उपायुक्त ने कहा कि जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के माध्यम से कई गरीब, असहाय एवं जरुरतमंद लोगों की मदद की जाती है। इसलिए, सभी लोगों को अपने सामर्थ्य के अनुसार जिला रैडक्रॉस सोसाइटी में अंशदान देना चाहिए। उनके द्वारा दान की गई धनराशि किसी जरुरतमंद व्यक्ति के काम आ सकती है। उपायुक्त ने बताया कि जिला में अधिक से अधिक लोगों को रैडक्रॉस से जोड़ने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं।

इसके लिए उपमंडल स्तर पर भी रैडक्रॉस सोसाइटी का गठन किया गया है तथा आम लोगों को इसका सदस्य, आजीवन सदस्य, संरक्षक या मुख्य संरक्षक बनने के लिए प्रेरित किया जा रहा हैै। इस अवसर पर एडीएम राहुल चौहान, सहायक आयुक्त पवन शर्मा, जिला राजस्व अधिकारी जसपाल सिंह, उपायुक्त की पीएस रीता कटोच, जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के सचिव लवकेश शर्मा भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Rana

Related News