पच्छाद उपचुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला, बीजेपी-कांग्रेस को चुनौती दे रही दयाल प्यारी (Video)

Wednesday, Oct 09, 2019 - 04:59 PM (IST)

नाहन (सतीश): पच्छाद उप चुनाव की जंग अब दिलचस्प हो गई है। दयाल प्यारी के मैदान में उतरने के बाद यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। अब ना केवल कांग्रेस बल्कि बीजेपी की ज्यादा मुश्किलें बढ़ गई है क्योंकि दयाल प्यारी बीजेपी से ही बागी हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह बीजेपी को ज्यादा नुकसान पहुंचाएंगी। दयाल प्यारी चुनाव प्रचार करने सांसद सुरेश कश्यप की पंचायत गागल शिकोर पहुंचीं, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

दयाल प्यारी एक बार फिर बीजेपी नेताओं पर सवाल खड़े प्रति नजर आई। उन्होंने कहा कि शुरू से ही यहां के कुछ तानाशाही नेताओं ने उनकी राजनीतिक हत्या करनी चाही और यही वह नेता है जिनकी वजह से ही इस बार उनका टिकट काटा गया। उन्होंने कहा कि अंतिम समय में कुछ नेताओं के इशारे पर पार्टी द्वारा उनका टिकट बदला गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी नेताओं द्वारा उनके समर्थकों को डराया धमकाया जा रहा है।

उन्होंने दावा किया कि इस बार वह हो इस सीट पर भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। कुल मिलाकर पछाद चुनाव क्षेत्र में चुनावी जंग की जो तस्वीर सामने आ रही है, उसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होगी। खासकर बीजेपी ने क्योंकि उनकी अपनी ही पार्टी की नेता अब बागी बनकर चुनौती पेश कर रही है।

Ekta