बहू ने अकेले ही किया था सास का Murder

Thursday, Feb 23, 2017 - 10:30 PM (IST)

नयनादेवी: नयनादेवी के समीप पंचायत मजारी में सास को मारने की घटना में बहू कमलजीत कौर को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इससे पहले 4 दिन तक कमलजीत कौर को पुलिस रिमांड में भेजा गया था। जानकारी के अनुसार कमलजीत कौर ने इस घटना को अकेले ही अंजाम दिया था। सूत्रों से पता चला है कि सास उससे छोटी-छोटी बातों पर अक्सर झगड़ा करती रहती थी। कई बार कमलजीत कौर ने सास को समझाया भी था परंतु वह हर समय लड़ती रहती थी। 

सो रहे बच्चों को नहीं लगी भनक
जानकारी के अनुसार रात के 11 बजे जब सास सोई थी तभी कमलजीत कौर ने गला घोंट कर उसे मार दिया तथा सुबह 4 बजे तक घर में ही गड्ढा खोदकर लाश को दफन कर दिया जबकि सोये हुए बच्चों को जरा भी भनक तक नहीं लगी। 4 दिन के रिमांड में कमलजीत कौर ने अभी किसी और के इस मामले में संलिप्त होने से साफ  इंकार कर दिया है और न ही कोई जमीन-जायदाद का मामला बताया है। डी.एस.पी. बलदेव दत्त शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। 

आरोपी बहू के साथ कौन था दोपहिया वाहन सवार
भले ही आरोपी बहू ने सास को गला घोंट कर मारने की बात कबूल कर ली हो लेकिन लेकिन घर के साथ बने गुरुद्वारे में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों ने पूरी घटना की पोल खोल कर रख दी है। जिस व्यक्ति के साथ आरोपी महिला को कैमरे में दोपहिया वाहन पर आते-जाते देखा गया है, पुलिस ने अब अपनी जांच का ध्यान उस ओर भी केंद्रित कर दिया है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि सी.सी.टी.वी. कैमरे में दोपहिया वाहन पर दिख रहा यह व्यक्ति कौन है और उसके आरोपी बहू कमलजीत के साथ क्या संबंध है।