बहू ने ससुर पर लगाया अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, शौचालय से बरामद किया कैमरा

Monday, Jul 16, 2018 - 04:03 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन में एक बहू द्वारा अपने ही ससुर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक बहू ने बताया कि उसका ससुर चोरी छिपे शौचालय में नहाते समय परिवार की महिलाओं का वीडियो बना रहा था। जिसकी भनक उनके परिवार के सदस्यों को लगी और उन्होंने शौचालय की टंकी से मोबाइल कैमरा बरामद किया।


बताया जा रहा है कि जब यह कैमरा बरामद किया गया तो वह ऑन था। यह शौचालय की टंकी में इस तरह से फिट किया गया था कि उसमें सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड किया जा सकता था। परिवार इस घटना से सकते में हैं। उन्होंने अपने ससुर की घिनौनी हरकत के बारे में तुरंत पुलिस को शिकायत की और मोबाइल पुलिस को सौंप दिया।


पुलिस ससुर के खिलाफ मामला दर्जकर मामले की गहनता से जांच कर रही है। अधिक जानकारी देते हुए परिवार की महिलाओं ने इस घटना का खुलासा करते हुए अपने ससुर पर आरोप लगाया कि वह शौचालय में उनके परिवार की महिलाओं का अश्लील वीडियो बना रहा था। इसलिए वह आरोपी ससुर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। वहीं इस घटना की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ शिव कुमार शर्मा ने बताया कि उन्हें महिलाओं की शिकायत मिली है। जिसमें उन्होंने अपने दूसरे ससुर पर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस घटना पर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Ekta