बेटी ने मां के प्रेमी पर लगाया छेड़छाड़ व मारपीट करने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 04:00 PM (IST)

ऊना (सुरेंद्र): ऊना जिला में एक युवती ने मां के प्रेमी द्वारा छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत ने पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। जिला के एक गांव से संबंधित 18 वर्षीय युवती ने अपनी मां पर ही प्रेमी के साथ मिलकर न केवल उससे मारपीट करने बल्कि प्रेमी द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पिता कहीं बाहर नौकरी करते हैं। ऐसे में मां किसी अन्य गांव के व्यक्ति को घर बुलाती है। जब वह इसका विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है।

अश्लील हरकतें करने से रोका तो मां के प्रेमी ने जड़ दिया थप्पड़

युवती ने आरोप लगाया है कि जब गत 23 सितम्बर को वह काम कर रही थी तो सायं के समय मां के प्रेमी ने आकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। जब इसका विरोध किया गया तो उसने थप्पड़ मार दिया। यहां तक कि मां ने भी प्रेमी का साथ दिया। युवती का कहना है कि इस मामले को लेकर उसने बचकर अपने पिता को फोन किया। आनन-फानन में जब उसके पिता घर आए तो रात्रि उन्होंने दोनों रंगे हाथों पकड़ा, ऐसे में इस मामले पर कार्रवाई की जाए। उसने मां पर लगातार मारपीट करने और दुव्र्यवहार करने का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने इस संदर्भ में धारा 354, 323 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला का आरोप : धर्म भाई से ससुरालियों ने की मारपीट

वहीं दूसरी तरफ युवती की मां ने पुलिस में दी गई शिकायत में कहा है कि जिला के ही एक गांव से संबंधित एक व्यक्ति उसका धर्म भाई है। गत 22 सितम्बर को मक्की की छिलाई के लिए उसे घर पर बुला रखा था। महिला ने आरोप लगाया कि जब उसका धर्म भाई व वह अपने अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ कमरे में बैठे थे तो उसके पति ने बिना वजह उसके धर्म भाई के साथ मारपीट की। इस दौरान उसके देवर, देवरानी और सास भी आ गए और इन सभी ने मिलकर उसने मारपीट की। इस मामले में उन्हें चोटें पहुंची हैं। पुलिस ने शिकायतकर्ता महिला व उसके साथ व्यक्ति का मेडिकल करवाया। पुलिस ने पति सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 325, 323 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है जबकि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अन्य धाराएं जुड़ सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News