ढालपुर में गुंडागर्दी का नंगा नाच, खुखरी व तलवारों से जख्मी किया व्यापारी

Friday, Oct 27, 2017 - 05:09 PM (IST)

कुल्लू: जिला मुख्यालय में वीरवार रात गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला। एक व्यापारी पर जब खुखरी व तलवारों से हमला कर दिया गया तो उस समय का दृश्य किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था। घटना ढालपुर में रथ मैदान के समीप उस दौरान हुई जब दशहरा उत्सव में आया व्यापारी अपने होटल के कमरे की तरफ  जा रहा था। उक्त व्यापारी जब गोहरी देवता मंदिर के समीप पहुंचा तो अचानक 4-5 युवक हाथों में तेजधार हथियार जिनमें खुखरी और तलवारें शामिल थीं, उन्हें लेकर आए और व्यापारी पर हमला कर दिया। व्यापारी ने जब अपना बचाव करने की कोशिश की तो इस दौरान उसके हाथ की अंगुलियां कट गईं तथा सिर पर भी गंभीर चोट आई है। 

घायल व्यापारी पी.जी.आई. रैफर 
वारदात को अंजाम देने के बाद कथित आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। लहूलुहान पड़े व्यापारी तफ्सीर उर्फ डबलू (35) पुत्र जफरुदीन निवासी लक्ष्मीनगर दिल्ली को स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया है। ए.एस.आई. रविन्द्र द्वारा घायल के बयान दर्ज किए गए हैं। बता दें कि वीरवार रात 3 युवकों पर भी हमला किया गया था। 

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
ए.एस.पी. कुल्लू निश्विंत सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने घायल व्यापारी के बयान पर आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 325 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगामी प्रक्रिया चिकित्सकों द्वारा जारी की जाने वाली मैडीकल रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।