डांस कुल्लू डांस सीजन-2 के ऑडीशन में 30 प्रतिभागी मैगा राऊंड के लिए चयनित

Thursday, Jun 13, 2019 - 03:36 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): राम वीडियो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित हिमाचल का पहला डांस टी.वी. रियलिटी शो बेटी है अनमोल डांस कुल्लू डांस सीजन-2 का ऑडीशन किड्स किंगडम स्कूल सैंज में सम्पन्न हुआ। ऑडीशन के दौरान 35 में से 30 प्रतिभागी मैगा राऊंड के लिए चुने गए। किड्स किंगडम स्कूल की प्रधानाचार्य एश्वर्या सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने 9 प्लस चैनल की तारीफ करते हुए कहा कि गांव-गांव टैलेंट ढूंढना और उन्हें मंच प्रदान करना एक बहुत बड़ा काम है। बेटी है अनमोल थीम उन लोगों के लिए एक अच्छा सन्देश है जो लड़कियों को आगे बढऩे से रोकते हैं। डांस कुल्लू डांस के डायरैक्टर राम चौहान ने बताया कि बेटी है अनमोल थीम के तहत ये शो बेटियों के लिए समर्पित है और सैंज में अच्छा टैलेंट देखने को मिला।

मैगा ऑडीशन से टॉप 40 चुनना आसान नहीं

सैंज ऑडीशन में जजमैंट करने आए डांस टीचर नीरज बलोरिया ने डांस कुल्लू डांस के लिए 9 प्लस चैनल की सराहना करते हुए कहा कि यह एक अच्छी शुरूआत है जिसमें पूरे कुल्लू जिला के हर कोने से प्रतिभा को ढूंढा जा रहा है और जहांं प्रतिभागी डांस की बारीकियां भी सीख रहे हैं। मास्टर प्रीतम खरका ने बताया कि मणिकर्ण के बाद आज सैंज घाटी में बहुत अच्छा टैलेंट देखने को मिला। जूनियर में एक से बढ़कर एक डांसर मिले। मैगा ऑडीशन से टॉप 40 चुनना आसान नहीं होगा।

सीनियर विजेता को मिलेगा 31 हजार का ईनाम

राम चौहान ने बताया कि डांस कुल्लू डांस के सीनियर विजेता को 31 हजार की नकद राशि व जूनियर को 15 हजार की राशि व गिफ्ट हैंपर ग्रीन हिल्स कंज्यूमर केयर प्राइवेट लिमिटेड की ओर से दिया जा रहा है और बच्चों को लाइट, कैमरा, स्टेज व डांस कोरियोग्राफी प्रोफैशनल डांस क्रू द्वारा सिखाई जाएगी। स्थानीय को-आर्डीनेटर विपिन शर्मा ने बताया कि सैंज घाटी में बहुत टैलेंट छिपा है, जिसे आज 9 प्लस चैनल बहार ला रहा है। इस मौके पर ऑडीशन के जजमैंट पैनल के प्रीतम, नीरज व ऑडीशन टीम से एंकर ललित ठाकुर, घनश्याम, बालक राम, कमलेश ठाकुर, विजय, तेजेंद्र व रवि आदि मौजूद रहे।

Vijay