मंत्री वीरेंद्र कंवर के लैटर पर साइन होते ही दामिनी के आंखों से निकले आंसू, अब ढलियारा कॉलेज में लेगी दाखिला

Monday, Dec 27, 2021 - 11:53 AM (IST)

गगरेट (केपी पांजला) : पिछले 4 साल से शौक-शौक में वैटर्नरी फार्मासिस्ट की पढ़ाई के सपने ले रही दामिनी रविवार को अपने दाखिले के डॉक्यूमैंट लेकर गांव के लोगों के साथ पहली बार पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर से ऊना में मिली। लैटर पर साइन होते देख खुशी से उसकी आंखों में आंसू आ गए। मंत्री ने दामिनी के लो-इनकम के सर्टीफिकेट को देख और पत्र को पढ़कर 10 मिनट में ही उस पर हस्ताक्षर कर दिए, साथ ही पीए को दामिनी की फीस सहित सभी खर्च माफ करने संबंधी ठाकुर कॉलेज ढलियारा को पत्र रैकमैंड कर दिया है। इस मौके पर दामिनी के साथ शहीद भगत क्लब के प्रधान जगजीत सिंह, प्रवक्ता मुनीष ठाकुर, कलोह गांव के उपप्रधान दीपक, पूर्व प्रधान संजीव पिंटा, मनजीत सिंह, रणवीर राणा, लखवीर सिंह, संजीव ठाकुर और शम्मी मौजूद रहे। सभी ने मौके पर पंचायती राज मंत्री को सम्मानित भी किया। बता दें कि ऊना जिले की तहसील घनारी के गांव अंबोटा की रहने वाली दामिनी के जज्बे की खबर पंजाब केसरी ने 18 दिसम्बर को प्रकाशित की थी।

ढलियारा कॉलेज में आज या कल जाएगी दाखिले के लिए

दामिनी ने बताया कि वह सोमवार या मंगलवार को ढलियारा ठाकुर कॉलेज में एडमिशन के लिए जाएगी। इसके लिए सभी से बात हो गई है। वहीं अभी तक (शाम 6 बजे) उसने अपने मम्मी-पापा को नहीं बताया है कि उसे दाखिला मिल सकता है। वह अखबार में न्यूज से सरप्राइज देना चाहती है। वहीं उसकी दादी ने कहा कि शुक्र है भगवान का, उसकी इच्छा आज पूरी हो गई।

शुक्रिया पंजाब केसरी, मेरे सपनों को उड़ान दी

दामिनी ने पंजाब केसरी का आभार जताते हुए कहा कि आज बहुत खुश हूं। सब पंजाब केसरी की बदौलत हो पाया है। मुझे जितना सम्मान मिला, शायद पहले कभी मिला था। रविवार को पहली बार किसी मंत्री से मिली और अपने पत्र पर साइन हुए तो खुशी से आंखों में पानी आ गया। बहुत अच्छा लगा, पंजाब केसरी ने मेरे जैसी गरीब बेटी के हुनर को बाहर रखकर जनता तक पहुंचाया। मैं थैंक्स वैटर्नरी डाक्टर्स विशाल और शहीद भगत सिंह क्लब के सदस्य व भाई शम्मी और मुनीष को भी कहूंगी, क्योंकि उन्होंने भी पूरा साथ दिया। मेरी हैल्प के लिए आगे आने वाले सभी को धन्यवाद।
 

Content Writer

prashant sharma