सोलन के Private School की दादागिरी, अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप(Video)

Friday, Mar 29, 2019 - 12:55 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): सोलन में एक निजी स्कूल की दादागिरी अभिभावकों को देखने को मिली। हुआ यूं कि सीबीएसई की टीम स्कूल का इंस्पेक्शन करने पहुंची। इस बात की भनक जैसे ही अभिभावकों को लगी तो वे स्कूल के बाहर इक्कठा होने लगे और स्कूल प्रबंधन से इंस्पेक्शन करने आई टीम से मिलने की गुहार लगाई। लेकिन इससे पहले अभिभावक टीम से मिल पाते स्कूल प्रबंधन ने गेट पर ताला लगा दिया और उन्हें स्कूल के अंदर तक नहीं आने दिया। जिसका गुस्सा अभिभवकों के चहरो पर साफ दिखाई दिया दिया। 

अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगते हुए कहा की स्कूल में न तो छात्रों को साफ पानी पीने के लिए मिलता है और न ही किसी तरह की एक्टिविटी करवाई जाती है। यहां तक की छात्रों के शौचालयों में गंदगी का आलम है। उन्होंने कहा की फीस के नाम पर स्कूल ने लूट मचाई हुई है जिस की शिकयत लेकर वे पंचकूला से आई सीबीएसई की टीम से करनी थी लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। वहीं जब इस बारे में स्कूल प्रबंधन से बात करने की कोशिश की गई तो प्रिंसिपल से बात हैं हो पाई।

बता दें एक महीने से विभिन्न स्कूल के अभिभवक स्कूल प्रबंधको के खिलाफ लामबंद हो रहे है और बड़ी हुई फीस एनुअल चार्जिस जैसी समस्यों को लेकर उपयुकत सोलन और शिक्षा मंत्री से मिल चुके है। लेकिन स्कूल वालों की मनमानी के आगे सब बेबस नजर आ रहे है। अब देखना यह होगा की कब निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लग पाता है ?

Ekta