दबंगों ने कार रोककर छीनी राइफल, 1 गिरफ्तार

Saturday, Jun 17, 2017 - 11:41 PM (IST)

बिलासपुर: पंजगाईं चौक पर कुछ लोगों ने दादागिरी दिखाते हुए एक कार को रोककर कार चला रहे व्यक्ति से डबल बैरल राइफल व गोलियां भी छीन लीं व मौके से फरार हो गए। हालांकि कार सवार व्यक्ति द्वारा बरमाणा पुलिस थाना में शिकायत दिए जाने के बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को दबोच लिया, वहीं राइफल व गोलियां भी बरामद कर ली हैं। शेष आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस टीम विभिन्न स्थानों पर दबिश देने के लिए निकल चुकी थी। 

3 लोगों ने कार रोककर छीनी बंदूक
पुलिस को दी अपनी शिकायत में सोलग गांव निवासी राजीव कुमार ने बताया कि पिछली रात्रि करीब पौने 12 बजे वह अपनी कार से घर की ओर जा रहा था तो पंजगाईं के नाथड़ा चौक पर 3 लोगों ने उसकी कार को रोका, उसे पीटा व उसकी 46 हजार रुपए की कीमत की वर्ष 2000 मॉडल की डबल बैरल लाइसैंसी बंदूक छीन कर ले गए। इसके साथ 4 गोलियां व एल.ई.डी. टॉर्च भी आरोपी छीन कर ले गए। 

आरोपियों को पकडऩे के लिए प्रयास तेज
एस.पी. बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 382, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी पंजगाईं निवासी अंकुश कुमार (26) को पकड़ लिया है। बंदूक व गोलियां भी बरामद हो गई हैं। शेष आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस पुरजोर प्रयास कर रही है।