स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए दबंगों ने परिवार पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 08:36 PM (IST)

टाहलीवाल: हरोली क्षेत्र के अंतर्गत गांव ललड़ी में रविवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब ललड़ी निवासी एक परिवार पर काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में एक दर्जन के करीब बेस बाल, डंडों व सरियों से लैस होकर पंजाब से आए युवकों ने अचानक हमला कर दिया। पूरे मोहल्ले द्वारा पीड़ित परिवार का बचाव करने के चलते एक बड़ी अनहोनी होते-होते टल गई जिसके चलते पूरे गांव में भय का माहौल है। कलावती पत्नी सीताराम, परमेश्वरी देवी पत्नी जयसीराम, सतीश पुत्र सीताराम, जोगिंद्र सिंह पुत्र जयसीराम निवासी ललड़ी के साथ लीला देवी निवासी ललड़ी की जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। 
PunjabKesari
मोहल्लावासियों ने पकड़े 2 हमलावर
रविवार सुबह एक दर्जन के करीब कुछ युवकों द्वारा कलावती व परमेश्वरी देवी के परिवार पर जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में सतीश कुमार व उसकी माता कलावती गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि जोगिंद्र व उसकी माता परमेश्वरी देवी को अंदरूनी चोटें आई हैं। जब मोहल्लावासी पीड़ित परिवार के बचाव में आए तो 2 युवकों को पकड़ लिया जबकि हमलावरों में भी 2 लोग घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए हरोली अस्पताल ले जाया गया। 
PunjabKesari
ये है विवाद
गौरतलब है कि लीला देवी की बहन द्वारा पीड़ित परिवार को अपने हिस्से की जमीन कई साल पहले बेची गई थी जो कलावती ने खरीदी थी। लीला देवी बार-बार इस बात को लेकर पीड़ित परिवार से झगड़ा करती थी। कुछ माह पहले कलावती द्वारा खरीदी गई जमीन में कांटेदार तार लगाई गई। आरोप है कि इसी को लेकर लीला देवी द्वारा पंजाब से असामाजिक तत्वों को बुलाकर परिवार पर रविवार को हमला करवाया गया। पीड़ित परिवार का कहना है कि 2011 में भी इसी प्रकार लीला देवी द्वारा हमारे परिवार पर जानलेवा हमला करवाया गया था।

पीड़ित ने दर्ज करवाया मामला
सतीश कुमार ने इस मामले के संबंध में पुलिस थाना हरोली में मामला दर्ज करवाया है जिनमें से 4 लोगों के नाम व अन्य अज्ञात 5 लोग जो पंजाब से स्कॉर्पियो वाहन में आए थे, शामिल हैं। पुलिस द्वारा घायलों का मैडीकल करवाया जा रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  

हमारी भूमि की तरफ लगाई थी कांटे की तार : लीला
उधर लीला देवी ने पुलिस में दी गई शिकायत में कहा है कि कलावती के परिवार द्वारा हमारी भूमि की तरफ कांटेदार तार लगाई गई थी। हम उसी तार को रविवार को हटा रहे थे कि उनका परिवार हमसे बहसबाजी करते-करते झगड़े पर उतर आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News