गैस ऑन करते ही सिलैंडर ने पकड़ ली आग, भाई-बहन बुरी तरह झुलसे

Sunday, Jun 07, 2020 - 04:05 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन के साथ लगती ग्राम पंचायत मोगीनंद में देर शाम भाई-बहन गैस सिलैंडर में आग लगने से झुलस गए, जिन्हें देर रात मेडिकल कॉलेज नाहन में भर्ती करवाया गया है। घायल युवती के पिता काकू राम ने बताया कि उसकी बेटी सुषमा औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब की एक इकाई में कार्यरत है तथा गांव मोगीनंद में अपनी सहेली प्रीति के साथ एक किराए के कमरे में रहती है।

जब सुषमा रात करीब 8 बजे खाना बना रही थी तो इस दौरान उसका भाई ललित भी कमरे में मौजूद था। जैसे ही सुषमा ने खाना बनाने के लिए गैस ऑन की तो अचानक सिलैंडर में आग लग गई। सिलैंडर में आग लगते ही दोनों भाई-बहन उसकी चपेट में आ गए। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही सैकेंड में दोनों भाई-बहन बुरी तरह से झुलस गए।

काकू राम के अनुसार करीब 9 बजे रात दोनों को मेडिकल कॉलेज नाहन में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि इस दौरान घर में रखा अन्य सामान भी आग की भेंट चढ़ गया,  जिससे उन्हें भारी नुक्सान हुआ है। उधर मेडिकल कॉलेज के एमएस डॉ. अजय शर्मा ने बताया कि देर शाम एक युवक व युवती सिलैंडर में लगी आग में झुलसने के बाद अस्पताल पहुंचे हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है।

Vijay