ट्रैक्टर हादसे में नाबालिग युवक की मौत से उठा पर्दा, ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार

Saturday, Feb 02, 2019 - 11:29 PM (IST)

लम्बागांव: 3 दिन पूर्व डलू के समीप हुए ट्रैक्टर हादसे में हुई नाबालिग युवक की मौत मामले में पुलिस ने शनिवार सुबह ट्रैक्टर चालक संदीप कुमार पुत्र तुलसी राम निवासी गांव काथला तहसील जयसिंहपुर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। चालक संदीप ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल कर लिया है। चालक ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वे ट्रैक्टर में लकडिय़ां लाने जा रहे थे।

ट्रैक्टर को संदीप ही चला रहा था और नाबालिग युवक उसके साथ टायर के ऊपर बैठने के लिए बनी जगह पर बैठा हुआ था। सड़क कच्ची व फिसलन भरी होने के कारण ट्रैक्टर ओवर स्पीड होकर अनियंत्रित हो गया। आगे मेंड़ जैसी बनी होने के कारण ट्रैक्टर उछल गया, जिससे नाबालिग युवक उछल कर नीचे गिर गया और सीधे टायर के नीचे आ गया। हादसे के बाद चालक घबरा गया और वहां से भाग कर कहीं छिप गया।

थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस को पहले से ही शक था कि चालक कोई दूसरा व्यक्ति ही हो सकता है। 2 दिन तक कड़ी मेहनत व कई लोगों से जानकारी जुटाकर पुलिस ने आरोपी को शनिवार सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि चालक के खिलाफ  मुकद्दमा दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

Vijay