छात्रा से Rape पर बेकाबू हुई भीड़, दुकानों में तोड़फोड़-आगजनी

Sunday, Jul 30, 2017 - 06:10 PM (IST)

तीसा (चंबा): चंबा के तीसा में शिक्षक द्वारा छात्रा से रेप का मामला दिनों-दिन गंभीर होता जा रहा है। शनिवार को गुस्साए लोगों ने स्कूल में शिक्षक की मारपीट कर दी। इसके बाद रविवार को पुलिस स्टेशन तीसा के बाहर हल्ला बोलकर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी। गुस्साई भीड़ ने थाने पर पथराव के अलावा दुकानों में तोडफ़ोड़ कर डाली तथा एक दुकान को आग के हवाले कर दिया।



लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपी शिक्षक को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन स्कूल स्टाफ से कोई पूछताछ नहीं की है जबकि स्कूल स्टाफ को आरोपी शिक्षक के मंसूबों का पता था। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सलूणी महेंद्र मिन्हास मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की। उल्लेखनीय है कि 27 जुलाई को तीसा क्षेत्र के एक स्कूल में तैनात शिक्षक पर छात्रा के परिजनों ने रेप के आरोप लगाए हैं। 





शिक्षक ने छात्रा को फोन कर खेतों में बुला कर किया था रेप
बताया जाता है कि शिक्षक ने छात्रा को फोन कर खेतों में बुला कर उससे रेप किया था। इतना ही नहीं उसने छात्रा को फेल करने की धमकी भी दी थी। इस बात के डर से छात्रा उसकी हवस का शिकार बनती रही। जब छात्रा को उसके परिजनों ने सहमे हुए देखा तो  उसने सारी बात बता दी। वहीं परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ तीसा थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा का मैडिकल करवाया गया है जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। छात्रा से रेप होने की घटना के बाद लोग भड़क उठे और शनिवार को स्कूल पहुंच गए। स्कूल में लोगों ने शिक्षकों की पिटाई कर डाली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया।