मामूली कहासुनी पर बड़े भाई को दी खौफनाक मौत

Monday, Jun 12, 2017 - 01:48 AM (IST)

मंडी: बलद्वाड़ा तहसील के बाडऩी गांव में सगे भाई ने मामूली कहासुनी के बाद अपने बड़े भाई को लाठियों और पत्थरों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। दिनभर घर में सन्नाटा देख ग्रामीणों को शक हुआ तो पुलिस मौके पर बुलाई गई और बंद कमरे से लाश बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाडऩी गांव में गत शनिवार रात 11 बजे 2 सगे भाइयों में आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट पर आ गई। 

डंडों और पत्थरों से पीट कर कमरे कर दिया बंद 
इस बीच छोटे भाई रणजीत पुत्र घौना राम ने डंडों और पत्थरों से अपने 53 वर्षीय बड़े भाई शाली राम को कमरे के अंदर पीट-पीट कर बुरी तरह से घायल करके उसे कमरे में ही बंद कर दिया और मौके से गायब हो गया। रविवार को जब वह सारा दिन किसी को दिखाई नहीं दिया तो आसपास के लोगों को शक हुआ और पड़ोस के लोग आंगन में आ गए। बताया जा रहा है कि शाली राम की पत्नी नहीं है और उसका इकलौता बेटा सुंदरनगर में रहता है। शक होने पर पड़ोस के लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी और हटली चौकी के प्रभारी श्याम लाल शर्मा के नेतृत्व में पुलिस रविवार देर शाम घटना स्थल पर पहुंची।

खून से लथपथ था कमरा
पंचायत प्रतिनिधियों की उपस्थिति में दरवाजा तोड़कर जब वे अंदर गए तो देखा कि शाली राम मरा हुआ पड़ा था और सारा कमरा खून से लथपथ था। इसक बाद पुलिसने आरोपी छोटे भाई को हिरासत में ले लिया। डी.एस.पी. मदन धीमान ने बताया कि पुलिस हत्या को देखते हुए हर पहलू से जांच कर रही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल सरकाघाट में करवाया जाएगा। अभी तक हत्या के मूल कारणों का पता नहीं चल पाया है।