दुर्घटनाग्रस्त कार से पुलिस ने बरामद की नशे की खेप, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Friday, Apr 27, 2018 - 04:46 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर के नाहन में दुर्घटनाग्रस्त कार से पुलिस ने नशे की खेप के साथ-साथ दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी राजन कक्कड़ हरियाणा में बीजेपी का पदाधिकारी ही निकला है। जबकि दूसरा हरसिमरन अम्बाला का ही रहने वाला है। बताया जा रहा है कि देहरादून-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे-07 पर जुड्डा का जोहड़ के समीप गुरुवार को एक कार (एचआर 08एन.0277) हादसे का शिकार हो गई थी। दुर्घटनाग्रस्त हुई कार पर बीजेपी की झंडी भी लगी हुई थी।


हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी की छानबीन की तो उसमें 185 ग्राम नशे की खेप बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक नशे में धुत्त थे। गाड़ी अनियंत्रित होकर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि कार ने सड़क पर पलटी खाई और फिर से सीधी हो गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई अन्य वाहन व राहगीर उक्त गाड़ी की चपेट में नहीं आया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। उधर, हादसे में घायल कार में सवार दोनों लोगों को 108 एम्बुलैंस की मदद से मैडीकल कालेज नाहन में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।


कार सवार दोनों लोग नशे में इतने धुत्त थे कि मैडीकल कालेज में उपचार के दौरान भी बार-बार इलाज न करवाने की मांग कर रहे थे। उधर, जैसे ही पुलिस को हादसे की सूचना मिली तो ए.एस.पी. सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर टीम सहित मौके पर पहुंचे और इस दौरान गाड़ी से 185 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसे ही आरोपियों की गाड़ी से चिट्टा बरामद हुआ तो पुलिस को हरियाणा के कई बड़े नेताओं के फोन मिलना शुरू हो गए। बावजूद इसके पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


 

Ekta