नूरपुर की सुलयाली पंचायत में कोविड टीकाकरण उत्सव शिविर शुरू

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 04:40 PM (IST)

नूरपुर (संजीव महाजन): नूरपुर ब्लाॅक की पंचायत सुलयाली के राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय में बुधवार को कोविड टीकाकरण उत्सव का शुभारंभ किया गया। इसमें ग्राम पंचायत सुलयाली द्वारा शिविर के सभी इंतजाम किए गए और पंचायत द्वारा गांव के सभी वार्डों में जाकर लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया गया। इस कोविड उत्सव टीकाकरण में 45 वर्ष के सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

वीएमओ गंगथ नूरपुर नीरजा गुप्ता ने कहा कि कोविड टीकाकरण उत्स 45 वर्ष से अधिक आयु के  लगभग 250 लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि शिविर में सुलयाली पंचायत व डाॅक्टरों का काफी सहयोग मिल रहा और यहां के लोगों को अब दूर जाकर वैक्सीन लगवाने के लिए नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने गांव व आसपास की पंचायतों के लोगों से भी आग्रह किया है कि वे समय रहते कोविड वैक्सीन लगवा लें, साथ में उन्होंने लोगों संदेश दिया कि लोग कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखें, मास्क पहने रखें और सोशल डिस्टैंसिग वनाए रखें क्योंकि यह सब वैक्सीन लगने के बावजूद भी जरूरी है और यही इस बीमारी से बचने का तरीका है।

पंचायत प्रधान सुनिल शर्मा  ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिशा-निर्देशानुसार सुलयाली में कोविड टीकाकरण उत्सव शिवर लगाया गया है और इस शिविर में 45 वर्ष और इससे अधिक आयु के लोगों को वैक्सीन टीका लगाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News