कोरोना वारियर्स व मरीजों को मेडिकल उपकरणों की नहीं आने दूंगा कमी : अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 05:59 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): कोरोना महामारी की दूसरी लहर से प्रदेश वासियों को सुरक्षित रखने व राहत पहुंचाने के लिए शीघ्र ही केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर निजी प्रयासों से मास्क, पीपीई किट व मेडिकल उपकरण प्रदेश के समस्त जिला मुख्यालयों को उपलब्ध करवाने जा रहे हैं ताकि कोरोना वारियर्स व कोरोना मरीजों को मेडिकल उपकरणों की कमी न आने पाए।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में केंद्र व राज्य सरकारें पूरी जिम्मेदारी के साथ इससे राहत व बचाव के सारे उपाय कर रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ने हिमाचल वासियों को इस वैश्विक आपदा से राहत पहुंचाने व इसके प्रसार को रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है कि जिससे जैसा बन पड़े अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दूसरों की मदद के लिए आगे आए।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं अपने निजी प्रयासों से प्रदेश के सभी जिलों को इस बीमारी से लडऩे के लिए आवश्यक सामग्री उपलब्ध करावाने जा रहा हूं। आगामी 2 हफ्तों में प्रदेश के समस्त जिला मुख्यालयों में मास्क, पीपीई किट व अन्य मेडिकल उपकरण पहुंचा दिए जाएंगे ताकि कोरोना से लड़ाई में कोरोना वारियर्स व मरीजों को संसाधनों की कमी न आने पाए। उन्होंने कहा कि मेरा पूरा प्रयास है कि प्रदेशभर में व प्रदेश से बाहर रह रहे हिमाचली भाई-बहनों की तत्काल हरसंभव सहायता कर सकूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News