शिमला से Corona का मरीज फरार, J&K में मिली लोकेशन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 06:41 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के मशोबरा कोविड केयर सैंटर से कोरोना का एक मरीज फरार हो गया है। इस घटना से शिमला में हड़कंप मच गया है। मशोबरा कोविड केयर सैंटर से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज लदानी है। शिमला पुलिस ने फरार हुए कोरोना पॉजिटिव लदानी का पता लगा लिया है। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर इसकी लोकेशन ट्रेस की है। पुलिस को पता चला है कि वह जम्मू-कश्मीर पहुंच गया है।

सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फरार हुआ मरीज

जानकारी के अनुसार पुलिस को जैसे ही इसके भागने का पता चला तो उसी समय से पुलिस जांच में जुट गई। यह मरीज सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फरार हुआ है। बताया जा रहा है कि मरीज 2 अगस्त की रात 9 से 10 बजे के बीच मशोबरा कोविड केयर सैंटर से फरार हुआ और अगले दिन सुबह 7 बजे जम्मू में दाखिल हुआ। कोरोना मरीज ने शिमला से जम्मू तक का सफर अपनी निजी कार में किया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 14 जुलाई को उसे मशोबरा कोविड केयर सैंटर में भर्ती किया गया था।

जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है कोरोना पॉजिटिव मरीज

कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह शख्स जम्मू-कश्मीर का ही रहने वाला है और सेब सीजन के लिए शिमला आया था। पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। इस मरीज को फिर से शिमला लाया जाएगा या नहीं, फिलहाल पुलिस ने इसको लेकर अभी तय नहीं किया है। पुलिस ने थाना ढली के तहत मरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मामले की पुष्टि एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News