Big Breaking : हमीरपुर में कोरोना विस्फोट, कांगड़ा में भी 3 नए मामले

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 10:06 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर व कांगड़ा जिला में कोरोना कहर लगातार जारी है। हमीरपुर जिला में मंगलवार को एक के बाद एक 15 मामले सामने आए हैं। बता दें कि जिला में मंगलवार के दिन में पहले 4 उसके एक घंटे बाद 4 और अब 7 नए मामले सामने आए हैं। जिला में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 78 हो गए हैं जबकि 71 एक्टिव केस हो गए हैं।

कांगड़ा में एक ही परिवार के 3 लोग कोरोना पॉजीटिव

वहीं कांगड़ा जिला में एक ही परिवार के 3 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। गोपालपुर निवासी पति-पत्नी और उनका 7 साल का बेटा पॉजीटिव पाया गया है। व्यक्ति की उम्र 40 तो महिला की उम्र 33 वर्ष है। ये तीनों 20 मई को गुजरात के गांधीनगर से लौटे थे। इनके साथ वापस लौटे 2 अन्य लोग बीते कल कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। उक्त तीनों को कोविड केयर सैंटर डाढ शिफ्ट किया जा रहा है। कांगड़ा जिला की बात करें तो इन मामलों के साथ कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 62 जबकि एक्टिव केस 45 हो गए हैं।

प्रदेश में कोरोना के 175 एक्टिव केस

बता दें प्रदेश में एक ही दिन में 24 केस सामने आ चुके हैं। इनमें से हमीरपुर में 15, शिमला में 3, कांगड़ा में 3, चम्बा में 2, ऊना में 1 मामला सामने आया है। इन मामलों के साथ अब प्रदेश में कोरोना पॉजीटिव मरीजों का कुल आंकड़ा 247 पहुंच गया है जबकि एक्टिव केस 175 हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News