पुलिस ने पार्षद के घर पर मारा छापा, शराब की बड़ी खेप बरामद

Wednesday, Apr 22, 2020 - 06:23 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): कोरोना बीमारी के चलते हर शहर व गांव में कर्फ्यू लगा हुआ है। इस कफ्र्यू में कुछेक लोगों ने पैसा कमाने के लिए उलटे-सीधे धंधे आरंभ कर दिए हैं जिसका पता पुलिस उपाधीक्षक रेनू शर्मा को गुप्त सूत्रों से चला। सूचना के आधार पर नगर परिषद के वार्ड नंबर-2 के पार्षद दीप कुमार जोकि कबाड़ का कार्य करता है, उसके निवास स्थान पर डीएसपी रेनू शर्मा व थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने पुलिस टीम के साथ बुधवार सुबह दबिश देकर 7 पेटी देसी शराब बरामद की।

डीएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पार्षद दीप कुमार के निवास स्थान पर दबिश दी गई, जहां से इतनी ज्यादा मात्रा में शराब बरामद हुई। उन्होंने बताया कि सुजानपुर शहर में दीप कुमार पार्षद के अलावा कुछेक लोग आवश्यक वस्तुओं को डोर-टू-डोर पहुंचाने के लिए अपनी गाड़ियाें का उपयोग करके उनके कर्फ्यू पास बनाकर आवश्यक वस्तुओं के साथ शराब बेचने का काम कर रहे हैं, ऐसी भी उनके पास सूचना आई है।

उन्होंने बताया कि पार्षद दीप कुमार के अलावा इस शराब के धंधे में अब पुलिस उन बड़े मगरमच्छों को पकडऩे जा रही है जोकि आवश्यक वस्तुओं को घर-द्वार पहुंचाने के साथ-साथ शराब की बोतलें बिना लाइसैंस के बेच रहे हैं। इसके लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, इस बारे जिला पुलिस अधीक्षक अजित सेन ने बताया कि इस अभियान को आगे भी जारी रखा जाएगा।

Vijay