मनाली में ट्रक से 16.524 किलोग्राम भुक्की बरामद, ऊना के 2 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 08:10 PM (IST)

मनाली (सोनू): पर्यटन नगरी मनाली के प्रवेश द्वार पर पुलिस ने नाके के दौरान 16.524 किलोग्राम भुक्की के साथ ऊना के रहने वाले 2 व्यक्तियों को दबोचा है। पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि मनाली पुलिस के जवानों ने ग्रीन टैक्स बैरियर पर नाका लगाया हुआ था। इसी बीच मनाली की तरफ  से एक ट्रक (एचपी 68-1647) कुल्लू की ओर आया। पुलिस जवानों ने नियमित जांच के चलते ट्रक को रोका और ट्रक में सवार अच्छर खान व वीरुदेन निवासी ऊना से पूछताछ शुरू की तो वह कुछ घबराए हुए पाए गए।

पुलिस जवानों को उन पर शक हुआ और ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें से 16.524 किलोग्राम भुक्की एक बोरी में रखी पाई गई। पुलिस जवानों ने तुरंत दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस शातिरों से पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह भुक्की की खेप वे कहां से लाए और कहां ले जा रहे थे।

उल्लेखनीय है कि कोरोना के खतरे को ध्यान में रख जहां अभी भी जिला के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है, वहीं घाटी में आने वाले लोगों पर भी पुलिस जवान लगातार नजर रखे हुए हैं। इस फेहरिस्त में जहां पुलिस द्वारा ग्रीन टैक्स बैरियर पर लगाए गए नाके में जहां रोजाना मनाली में प्रवेश करने से पहले पुलिस जहां वाहन चालकों से पूछताछ करती है, वहीं वाहनों की तलाशी भी लेती है, ऐेसे में ट्रक में रखी गई 16.524 किलोग्राम भुक्की की खेप जैसे ही पुलिस ने बरामद की लोग भी हैरान हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News