CM जयराम बोले- देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस दिमागी दीमक से ग्रस्त

Tuesday, Apr 16, 2019 - 11:24 AM (IST)

धर्मशाला/ शिमला(जिनेश) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस दिमागी दीमक से ग्रस्त है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज नैशनल कॉन्फ्रैंस के देशद्रोही बयानों पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस पर जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने के सपने देखने वालों के साथ खड़े रहने का आरोप लगाया।

जयराम ठाकुर ने यहां जारी बयान में कहा कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस पार्टी नैशनल कॉन्फ्रैंस के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि नैशनल कॉन्फ्रैंस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला खुलेआम जम्मू-कश्मीर में अलग राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की मांग कर रहे हैं। इसी तरह वे धमकी दे रहे हैं कि श्रीनगर में कोई तिरंगा पकडऩे वाला भी नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि हैरानी इस बात की है कि कांग्रेस अध्यक्ष के नाते राहुल गांधी इन बयानों को मूक समर्थन देते रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसा कभी नहीं होने देंगे। भाजपा का वायदा है कि संविधान की धारा-370 और अनुच्छेद 35-ए को रद्द कर दिया जाएगा।

5 और 12 मई को आएंगे अमित शाह

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 और 12 मई को हिमाचल प्रदेश में चुनावी दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और स्मृति ईरानी भी प्रदेश में प्रचार के लिए आएंगे। प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में 2 बड़े नेताओं की रैलियों का आयोजन होगा। इसी तरह कई अन्य पार्टी नेता भी चुनाव प्रचार के लिए प्रदेश का दौरा करेंगे। 

kirti