भाजपा एक डूबता हुआ जहाज, बड़े-बड़े नेता भी दुखी होकर कांग्रेस में आना चाह रहे : प्रतिभा सिंह

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 12:02 AM (IST)

सैंज (कुल्लू) (बुद्धि सिंह): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा में दुखी लोग कांग्रेस में आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक डूबता हुआ जहाज है और अब इस पार्टी से बड़े-बड़े नेता भी दुखी होकर कांग्रेस में आना चाह रहे हैं उनका स्वागत है। पंडित खीमी राम के कांग्रेस में शामिल होने पर प्रतिभा सिंह ने कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। खीमी राम काफी पहले से कांग्रेस में आना चाह रहे थे। अब उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की है।   

शैंशर बस हादसे के प्रभावितों से मिलकर बांटा दुख
इससे पहले लोकसभा सांसद बुधवार को शैंशर बस हादसे में जान गंवा चुके लोगों के परिवारों से मिलीं। सांसद ने शैंशर पंचायत के सेरी, बजाहरा व तुंग गांवों में पहुंचकर 8 शोकाकुल परिवारों के लोगों को ढांढस बधाते हुए संवेदना प्रकट की। प्रभावित परिवारों को हौसला देते हुए उन्होंने कहा कि इस दुख के समय में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। सांसद ने निजी तौर पर प्रभावित परिवारों को सहायता राशि प्रदान की तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी इन परिवारों की हरसंभव सहायता करने की अपील की। उन्होंने हादसे की शिकार हुई बजाहरा गांव की झाबलू देवी (28) के परिवार के साथ दुख बांटते हुए कहा कि उनके जो छोटे बच्चे हैं, इनका विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। इससे पूर्व सांसद ने घटनास्थल के पास सड़क की स्थिति का मुआयना भी किया। उन्होंने लोगों की मांग पर दुर्गम पंचायत गाड़ापारली के लिए सड़क निर्माण के लिए सांसद निधि से 2 लाख रुपए देने की घोषणा भी की। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव आदित्य विक्रम सिंह, बंजार कांग्रेस के अध्यक्ष दुष्यंत ठाकुर और एसडीएम बंजार प्रकाश चंद आजाद सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

जल्द करें त्वरित आपदा बल का गठन 
प्रतिभा सिंह ने इस क्षेत्र में 2 बड़ी पन विद्युत परियोजना के प्रबंधन के प्रति उनके सामाजिक दायित्व को लेकर भी कड़ा एतराज जताया। पार्वती परियोजना प्रबंधन एनएचपीसी तथा सैंज जल विद्युत परियोजना के संचालक प्रदेश पावर निगम के अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में त्वरित आपदा बल का गठन करें। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News