Congress ने हमीरपुर में शुरू किया डोर-टू-डोर Election Campaign (Video)

Tuesday, Apr 23, 2019 - 05:19 PM (IST)

हमीरपुर (राकेश पाल): कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को हमीरपुर में कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत कर दी है। कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मंगलवार सुबह प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में हमीरपुर के गांधी चौक पर एकत्रित हुए और दुकान-दुकान जाकर कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में वोट मांगते दिखे। इस मौके पर 25 अप्रैल को हमीरपुर में होने वाली नामांकन रैली के लिए भी लोगों को आमंत्रित किया गया। गौरतलब है कि 25 अप्रैल को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और इस मौके पर हमीरपुर में एक विशाल रैली का भी आयोजन किया जा रहा है।

बिखर चुका है भाजपा का कुनबा

प्रदेश महासचिव ने कहा कि भाजपा का कुनबा बिखर चुका है और भाजपा दोफाड़ होने की कगार पर खड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं, इसी का नतीजा है कि सुरेश चंदेल जैसे बड़े स्तर के नेता भी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के और भी असंतुष्ट नेता उनके संपर्क में है और जल्दी ही वह कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करेंगे।

अनुराग ठाकुर को चुनावों में देना पड़ेगा जवाब

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने झूठ की राजनीति का सहारा लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता को गुमराह किया है, जिसका जवाब इस बार उनको लोकसभा के चुनावों में देना पड़ेगा।

Vijay