लाहौल-स्पीति में CM जयराम को कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे, ''Go Back'' के लगाए नारे

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 05:24 PM (IST)

मनाली (ब्यूरो): लाहौल-स्पीति के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को केलांग के समीप यूरनाथ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए गए। यही नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा इस मुख्यमंत्री गो बैक के नारे लगाए गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि पिछले 4 वर्षों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को लाहौल-स्पीति की याद नहीं आई। अब जब सरकार के पास चुनावों के लिए एक वर्ष का कार्यकाल बचा है, ऐसे में मुख्यमंत्री को लाहौल-स्पीति की याद आ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि लंबे समय से जिला मुख्यालय केलांग में जहां डाॅक्टरों की कमी चल रही है, वहीं प्रदेश सरकार आज तक केलांग अस्पताल में विशेषज्ञों की तैनाती नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा है कि स्थानीय जनता में भी इस बात का रोष है कि लाहौल-स्पीति की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सरकार गंभीर नहीं है, ऐसे में लोगों के पास सड़कों पर उतरने के सिवाय कोई रास्ता नहीं बचा है। लाहौल-स्पीति कांग्रेस जिलाध्यक्ष ज्ञालसन ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए गए हैं। कांग्रेस लंबे समय से जिला मुख्यालय केलांग में भूख हड़ताल पर बैठी हुई है, बावजूद इसके सरकार ने जिला मुख्यालय केलांग में विशेषज्ञों की तैनाती नहीं की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का दौरा पूरी तरह फ्लॉप रहा है।

यहां बता दें कि 4 वर्ष बाद मुख्यमंत्री लाहौल के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे लेकिन इस दौरान भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। लाहौल-स्पीति युवा कांग्रेस के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने संयुक्त बयान में कहा कि स्थानीय विधायक की कमी के कारण ही लाहौल में डाक्टरों की कमी चल रही है। उन्होंने कहा कि जब तक डाक्टरों के रिक्त पद भरे नहीं जाएंगे तब तक भूख हड़ताल जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News