अनुराग का कांग्रेस को करारा जवाब, BJP ने जनहित में किए काम(Video)

Saturday, Dec 29, 2018 - 05:00 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर) : धर्मशाला में पीएम मोदी की रैली में प्रदेश को कोई सौगात न दिए जाने पर विपक्ष के बयानों पर सांसद अनुराग ठाकुर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। हमीरपुर पहुंचने पर उन्होंने कहा कि कहा कि कांग्रेस सरकारों का काम केवल घोषणाएं करना था जबकि पीएम मोदी ने एक साल के दौरान प्रदेश के लिए 9 हजार करोड़ की विभिन्न योजनाओं के तहत सौगाते प्रदान की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो विशेष राज्य का दर्जा तक छीन लिया था लेकिन बीजेपी सरकार ने जनहित के काम किए है।

मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय हो रहा

हमीरपुर के डीएवी पब्लिक स्कूल सलासी में सांसद अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और इस अवसर पर मुख्यातिथि सांसद अनुराग ठाकुर का स्कूल प्रिंसीपल विश्वास शर्मा ने शाल, टोपी और पौधा देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां भी दीं। सांसद अनुराग ठाकुर ने तीन तलाक के मामले पर कहा कि अरब के देश भी तीन तलाक पर फैसला कर चुके है तो भारत के कुछ राजनीतिक दल केवल राजनीति करने के लिए मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय कर रहे है। उन्होंने आवाहन किया कि सभी राजनैतिक दल राजनीति से ऊपर उठकर राज्य सभा में इस बिल का समर्थन कर मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने में अपनी भूमिका निभाए।

सीयू के नाम पर कांगेस का हल्ला

इतना ही नहीं उन्होंने मैं कांग्रेस की हताशा, और निराशा भली भांति समझता हूं। क्योंकि कांग्रेस कार्यकाल में उनका सीएम ही चार्जशीट रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में विकास को रोक दिया गया था, जिसको वर्तमान प्रदेश सरकार ने गति लाने की कोशिश की है। उन्होंने कांग्रेसियों से धैर्य रखने की सलाह दी। उन्होंने सीयू मामले पर कहा कि सीयू के नाम पर कांगेस यूं ही हो-हल्ला कर रही है और जब इतना काम हुआ है तो अब सीयू का उद्घाटन भी बीजेपी सरकार जल्द करवाएगी। अनुराग ठाकुर ने डीएवी स्कूल के वार्षिक समारोह पर कहा कि देशभर में 919 शिक्षण संस्थाएं हैं, जोकि छात्रों को बेहतर शिक्षा दे रही हैं। उन्होंने कहा कि डीएवी स्कूल के छात्र अपना योगदान पूरे देश के लिए कर रहे हैं और आगे भी ऐसा ही होगा इसकी उम्मीद है।

kirti