बारिश-तूफान के बीच निकली कांग्रेस की रैली, राठौर ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Thursday, Feb 14, 2019 - 05:02 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): वीरवार को बिलासपुर में बारिश-तूफान के बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ रैली निकाली। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने एम्स के मुद्दे पर राजनीति को गरमाते हुए एक तरफ जहां सी.एम. जयराम को निशाने पर रखा तो वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा को भी नहीं बख्शा। बिलासपुर कांग्रेस भवन से शुरू हुई रैली बाजार से गुजरती हुई एम्स को राजनीतिक ड्रामा करार देती चली गई। पार्टी की जिला इकाई की कमान संभालने के बाद बंबर ठाकुर का भी ये पहला ही राजनीतिक शो कहा जा सकता है। खैर इस मौके पर जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए राठौर ने आरोप लगाया है कि जो एम्स को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही है उसे बंद करना चाहिए इसके साथ ही उन्होंने फोरलेन का काम शुरू करने की भी नसीहत दी।

वोटों की राजनीति करने के लिए बीजेपी कर रही ड्रामे

उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में कांग्रेस शासनकाल में एम्स के लिए जमीन मुहैया करवाई थी और अब जैसे ही चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो वोटों की राजनीति करने के लिए बीजेपी सरकार ऐसे ड्रामे कर रही है ताकि लोगों को गुमराह कर सके। उन्होंने कहा कि एम्स को लेकर जो बीजेपी सरकार बजरी पूजन की नौटंकी कर रही है इसे बंद नहीं किया तो कांग्रेस बड़ा आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी।

स्वाइन फ्लू की चपेट में हिमाचल, नड्डा नहीं दिला पाए सहायता

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी सरकार और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा पर निशाना साधते हुए कहा हिमाचल में 2 दर्जन से ज्यादा लोगों की स्वाइन फ्लू से मौत और सैंकड़ों लोग इसकी चपेट में हैं लेकिन नड्डा केंद्र में इतना बड़ा ओहदा होने के बाबजूद केंद्र सरकार से कोई सहायता नहीं दिला पाए। इस अवसर पर कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी भी की।

Vijay