कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली रैली, नारेबाजी कर लगाए ये आरोप

Sunday, May 27, 2018 - 12:26 AM (IST)

चम्बा: केंद्र की मोदी सरकार के शुक्रवार को 4 वर्ष पूरा होने पर कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में  रैली निकाली तो साथ ही ए.डी.सी. के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजा। प्रदेश कांगे्रस सचिव नीरज नैयर की अगुवाई में इस कार्यक्रम को जिला मुख्यालय में अंजाम दिया गया। जिला मुख्यालय में विश्रामगृह से कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ लिखे नारों की पट्टियों तथा गैस सिलैंडरों के कटआऊट लेकर पूरे बाजार में रोष रैली निकाली। वहीं महंगाई व महिलाओं की सुरक्षा को इस रैली का मुख्य मुद्दा बनाया गया।


मोदी सरकार ने 4 सालों में देश की जनता को निचोड़ा
रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव नीरज नैयर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने 4 सालों के कार्यकाल में देश की जनता को निचोड़ कर रख दिया है। उन्होंने कहा कि मन की बात कहने वाले देश के प्रधानमंत्री ने अपने इन 4 वर्षों के कार्यकाल में देश की जनता की एक भी नहीं सुनी। देश में अविश्वास का माहौल बना है तो समाज के कमजोर वर्गों को और कमजोर बनाने के कार्य को बड़ी चालाकी के साथ अंजाम दिया गया। देश में नोटबंदी को लागू कर देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ व्यापार का भट्ठा बिठा दिया गया तो गरीब लोगों को अपने ही खून-पसीने की कमाई बैंकों से निकालते समय अपनी जान गंवाने को मजबूर होना पड़ा।


नीरव, माल्या व ललित मोदी विदेशों में ले गए सफेद धन
देश का काला धन वापस लाने की बात कहने वाली सरकार के कार्यकाल में नीरव मोदी, विजय माल्या व ललित मोदी देश के सफेद धन को विदेशों में ले गए। उन्होंने कहा कि महंगाई का हाल तो यह है कि गरीब व मध्यवर्गीय परिवार का जीना दूभर हो गया है। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष चम्बा कपिल भूषण व राज सिंह ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Vijay