डाक्टरों की कमी को लेकर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक, BJP पर साधा निशाना

Thursday, Jul 19, 2018 - 03:09 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): कुल्लू अस्पताल में चल रही स्त्री रोग विशेषज्ञ सहित अन्य डाक्टरों की कमी को लेकर कुल्लू कांग्रेस अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गई है। इस दौरान कुल्लू के विधायक सुंदर ठाकुर सहित अन्य धरने में उपस्थित रहे। वहीं कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कुल्लू कांग्रेस ने ऐलान किया है कि जब तक कुल्लू अस्पताल सहित अन्य स्वास्थ्य केंद्रों में डाक्टरों की तैनाती नहीं की जाती है तब तक कांग्रेस कुल्लू अस्पताल के बाहर धरना देगी। वहीं इस दौरान विधायक ने कहा कि आज भाजपा बड़े-बड़े विकास के दावे की बात करती है लेकिन धरातल पर कोई विकास नजर नहीं आ रहा है।

स्त्री रोग विशेषज्ञ का पद अभी तक नहीं भरा
कुल्लू अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ की पोस्ट को अभी तक नहीं भरा गया है, जिससे गरीब महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार डाक्टरों के तबादले के आर्डर तो जारी करती है लेकिन डाक्टर उसे मानने के लिए तैयार नहीं है, जिससे साफ पता चलता है कि सरकार को अफसरशाही चला रही है। उन्होंने कहा कि अब पानी सिर के ऊपर से बह रहा है और जब तक अस्पताल में डाक्टरों के पद नहीं भरे जाते हैं तब तक कांग्रेस धरना प्रदर्शन जारी रखेगी।

सरकार बनने के बाद भी डाक्टरों की तैनाती नहीं
वहीं विधायक का कहना कहना है कि सरकार को बने हुए 6 महीने से अधिक का समय हो चुका है बावजूद इसके अभी तक जिला अस्पताल में डाक्टरों की तैनाती नहीं की गई है। 4 जिला के मरीजों को स्वास्थ्य सुविधा देने वाला जिला अस्पताल अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है।

Vijay