Watch Video: कांग्रेस के मंथन में VIP कल्चर हावी, विक्रमादित्य ने उठाए सवाल

Friday, Dec 29, 2017 - 12:26 PM (IST)

शिमला (राजीव): राहुल गांधी के हिमाचल आने से पहले शिमला ग्रामीण के विधायक और युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश कांग्रेस द्वारा युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को बैठक में नहीं जाने देने के फरमान पर आपत्ति जताई है। राहुल युग में भी कांग्रेस में भेदभाव और सिलेक्टेड कल्चर का विरोध किया गया है। विक्रमादित्य ने कहा कि इस बैठक में सब लोगों को मिलने का अधिकार होना चाहिए।


उन्होंने कहा कि यहां कुछ चुनिंदा बाशिंदों को ही बुलाया गया है। जो जेयूअल कार्यकर्ता हैं उनको इस मीटिंग में नहीं बुलाया गया है। यह अधिकार क्षेत्र बीबीसी का है उनको इस चीज को देखना चाहिए था कि हर व्यक्ति को इस मीटिंग में बुलाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि अगर इस तरह से ही चलता रहेगा तो राहुल गांधी तक सही पिच्चर नहीं पहुंचेगी।


विक्रमादित्य ने कहा कि आज वो यहां आ रहे हैं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए। कई लोगों को ही अंदर जाने के लिए पासिज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहेगा तो आने वाले समय में संगठन और कमजोर होता रहेगा। उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उनसे विधायकों के साथ-साथ आम कार्यकर्ताओं को भी मिलने का हक होना चाहिए।