सरकार के जश्न पर कांग्रेस नेता ने ली चुटकी, मोदी-शाह के खिलाफ कह डाली ये बड़ी बात

Saturday, Dec 28, 2019 - 05:50 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): प्रदेश सरकार के 2 साल के जश्न पर कांग्रेस नेता चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी के चलते हमीरपुर में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने जयराम सरकार को 2 साल के जश्न की बधाई देते हुए तंज कसे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ऐसी सरकार है, जिसके अंदर विरोधाभास और बिखराव है। ऐसे समय में 2 साल निकालने वाली सरकार अपने आप में बधाई की हकदार है। उन्होंने इसे राजनीतिक उपलब्धि बताते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में विकास के अलावा अन्य मामलों में जयराम सरकार पूरी तरह से पिछड़ कर रह गई है और रिज मैदान पर सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को रैली में ले जाया गया है।

जनता में बीजेपी के प्रति उत्पन्न हुआ अलगवाद

उन्होंने सरकार के 2 साल के जश्न के मौके पर हमीरपुर के गांधी चौक में खाली रही कुर्सियों की बात पर कहा कि पहली बार जनता में बीजेपी के प्रति अलगवाद उत्पन्न हो गया है। गृह मंत्री, केन्द्रीय वित्त मंत्री व मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करना था लेकिन जनता ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

मोदी और शाह के मुंह से निकलता है जहर

उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों नेताओं के मुंह से जब कुछ निकलता है तब जहर ही निकलता है और दोनों नेताओं का भारतीय संस्कृति से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर केन्द्र सरकार गलत कर रही है लेकिन मानने को तैयार नहीं है।

तड़ीपार किए व्यक्ति की तुलना सरदार पटेल से करना निंदनीय

उन्होंने सरदार पटेल के ऊपर की गई टिप्पणियों पर कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अनुराग ठाकुर ने चापलूसी की हद पार कर दी है क्योंकि गुजरात में जिस नेता को तड़ीपार कर दिया गया है ऐसे व्यक्ति की तुलना महान सरदार पटेल से करना बेहद ही निंदनीय है।

Vijay