कांग्रेस के इस नेता ने की जयराम ठाकुर को सीएम बनाने की पैरवी

Saturday, Dec 23, 2017 - 05:04 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): जिला कांग्रेस कमेटी सुंदरनगर के जिला प्रवक्ता बह्मदास चौहान का कहना है कि मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा में घमासान मचा है। उन्होंने कहा कि यह चुहे बिल्ली का खेल नजर आ रहा है। इससे प्रदेश की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। वहीं दूसरी ओर मंडी जिला के ही कुछ एक भाजपा समर्थक विधायक हारे हुए प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हो-हल्ला बोल रहे हैं। जोकि अशोभनीय है। 

मंडी की जनता करेगी हर मोर्चे पर खिलाफत
वह भाजपा के विधायक व समर्थक मंडी जिला के हितैषी नहीं हो सकते हैं, ऐसे विधायक को मंडी जिला की जनता हर मोर्चे पर खिलाफत करेगी। प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को मंडी जिला ने 10 सीटों में से 9 पर जीत दर्ज करवाकर भारी समर्थन दिया है। इससे साबित होता है कि जनता की इच्छा यह है कि मंडी का ही सीएम होना चाहिए, लेकिन जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के मुखिया को प्रेम कुमार धूमल को सीएम के लिए प्रपोज किया था और वह सुजानपुर सीट से कांग्रेस कैंडिडेट राजेंद्र राणा से भारी मतों से हार गए । उन्होंने कहा कि मंडी की जनता कई सालों से इंतजार कर रही है कि मंडी का सीएम बनना चाहिए। इसके चलते जय राम ठाकुर को मंडी की जनता ने बहुत ही अच्छा मौका दिया है। जिला मंडी से सीएम बनना चाहिए। 

सीएम बहारने वाले को सीएम बनाना अच्छी बात नहीं
चौहान ने कहा कि मंडी से जय राम ठाकुर को नाने की जनता भारी मांग कर रही है। जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी से सीएम वीरभद्र सिंह जब भी चुनाव लड़ते हैं तो कांग्रेस पार्टी के हर कोने से अपना चुनाव लड़ते हैं और जीतते हैं। उन्होंने कहा कि हारने वाले को सीएम बनाना अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि मंडी जिलावासियों की पुकार है कि मंडी से मुख्यमंत्री बने ताकि मंडी की जनता का सालों पुराना सपना पूरा हो सके।