कांग्रेस के गद्दारों को हरिद्वार भेजो लगे नारे, खूब निकाली भड़ास

Monday, Dec 25, 2017 - 09:38 PM (IST)

कुल्लू : बंजार विधानसभा क्षेत्र के कई कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने लारजी में ब्लाक कांग्रेस कमेटी को आड़े हाथों लिया और  विरोध में नारे भी लगाए। वर्कर्स ने बंजार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पर विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी आदित्य विक्रय सिंह के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया और कहा कि इसके कारण वे चुनाव हार गए। आपको बता दें कि कल लारजी में कांग्रेस कमेटी ने हार को लेकर समीक्षा का आयोजन किया था। 

सुक्खू को भेजा जाएगा प्रस्ताव
कार्यकर्ताओं ने इस दौरान बंजार कांग्रेस अध्यक्ष व एक दर्जन पदाधिकारियों पर हार का ठीकरा फोड़ा। आरोप लगाया गया कि भाजपा कैंडिडेट सुरेंद्र शौरी का इन्होंने समर्थन किया। बंजार कांग्रेस अध्यक्ष को पद से हटाने का प्रस्ताव प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू को जल्द भेजा जाएगा। यदि फिर भ्भी इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया तो बंजार से 600 कार्यकर्ता कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलेंगे और सारी बात वहां पर रखेंगे। 

हटानी होंगी काली भेड़ें
कार्यकर्ताओं ने कहा, हालांकि बंजार में कांग्रेस को अच्छे मत मिले हैंं लेकिन ये पदाधिकारी भ्भितरघात नहीं करते तो ये सीट भी  कांग्रेस की झोली में आ जाती। कई कार्यकर्ताओं ने तैश में आकर कांग्रेस के गद्दारों को भेजो हरिद्वार नारे लगा डाले। मामला यहीं ही नहीं थमा इन्होंने एक प्रस्ताव पारित कर बंजार कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राम सिंह को तुरंत पद से हटाने की मांग कर डाली। वर्कर्स का आरोप है कि मियां ने पूरी तरह से कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ काम करके पार्टी का वोट बैंक भाजपा प्रत्याशी को डायवर्ट करवाया। कांग्रेस जिला पदाधिकारी डोला सिंह महंत ने कहा कि बंजार कांग्रेस कमेटी में जब तक काली भेड़े रहेंगी, तब तक हमारा प्रत्याशी जीत नहीं सकता। इसलिए इन काली भेड़ों को हटाना ही पड़ेगा।