''कांग्रेस केवल रसूखदारों की पार्टी बनकर रह गई''

Tuesday, Jun 20, 2017 - 03:22 PM (IST)

सिहुंता: भटियात क्षेत्र के विधायक विक्रम जरियाल ने भटियात विधानसभा क्षेत्र के तहत टुंडी पंचायत के बनोली गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर बनोली में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक विक्रम जरियाल ने कहा कि कांग्रेस केवल रसूखदारों की पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ग्रामीण व दुर्गम क्षेत्रों के विकास की कोई चिन्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि भटियात की दर्जनों पंचायतों के अनेक गांवों को पिछले 4 वर्षों में करोड़ों रुपए से निर्मित होने वाले सड़क मार्गों को विधायक प्राथमिकता में शामिल किया गया परंतु इन सड़कों की डी.पी.आर. तक विभाग तैयार नहीं कर रहे हैं। 


आगामी विधानसभा चुनाव में 60 से अधिक सीटें लेकर भाजपा की प्रदेश में सरकार बनेगी
उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा प्राथमिकता के आधार पर शामिल की गई सड़कों को कांग्रेसी अपने नाम के साथ जोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं, महिलाओं व सामान्य नागरिकों का भाजपा को भरपूर सहयोग प्राप्त होगा जिससे 60 से अधिक सीटें लेकर भाजपा की प्रदेश में सरकार बनेगी। जरियाल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के उत्थान के लिए स्थानीय संसाधनों के दोहन पर सरकार को जोर देना चाहिए जिससे गांव से शहरों की ओर हो रहे पलायन को कम किया जा सके। 


भाजपा की सरकार बनने पर इन पहलुओं को गंभीरता से लिया जाएगा
उन्होंने उपस्थित युवाओं में महिलाओं से परंपरागत खेती से हटकर नकदी फसलों को भी अपनाने का आह्वान किया जिससे पशुपालन व कृषि व्यवसाय में आय के साधनों को और बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर इन पहलुओं को गंभीरता से लिया जाएगा तथा गांव को स्वावलबंन की ओर ले जाया जाएगा। इस दौरान विक्रम जरियाल ने टुंडी-बनोली-बनेट मार्ग पर बनोली नामक स्थान पर वर्षाशालिका बनाने की घोषणा की। इसके साथ ही बनोली गांव के साथ ग्रामीणों की मांग के आधार पर श्मशानघाट के निर्माण के लिए भी जरूरी धनराशि स्वीकृत करने की घोषणा की।