कांग्रेस ने देहरा में महंगाई को लेकर निकाली रैली, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Sunday, Feb 21, 2021 - 12:20 AM (IST)

देहरा (राजीव): देहरा में शनिवार को कांग्रेस ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय महाजन की अगुवाई में बढ़ती महंगाई के विरुद्ध व किसान आंदोलन के समर्थन में रैली निकालकर सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया। कांग्रेस की रैली धवाला पंचायत के सनोट से शुरू होकर देहरा बाजार से होती हुई शहीद भुवनेश डोगरा मैदान देहरा में समाप्त हुई।

इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश व केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाaजी की। इसके बाद एसडीएम देहरा के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। जिलाध्यक्ष अजय महाजन सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पैट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों में निरन्तर बढ़ौतरी हो रही है। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। कांग्रेस नेताओं ने मांग की है कि केंद्रीय करों में कटौती कर महंगाई पर नियंत्रण किया जाए और कृषि कानूनों को तुरंत वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो कांग्रेस सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी।

इस अवसर पर पूर्व राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर, पूर्व मंत्री चन्द्र कुमार, जीएस बाली, पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल, केवल सिंह पठानिया, पूर्व विधायक संजय रत्न, सुरिन्द्र मनकोटिया, पूर्व विधायक योगराज, कर्नल मुनीष, विक्रम डिक्की, सुनील कश्यप, रूमा कौंडल, जिला परिषद सदस्य पुष्पा देवी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हरिओम शर्मा, रंजना देवी, विजय कुमार थोबा सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान स्व. सुजान सिंह पठानिया के लिए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Content Writer

Vijay