कांग्रेस गुटबाजी फिर आई सामने, Bali की सम्पत्ति घोषणा के बाद CM ने दिया यह बयान

Thursday, Mar 30, 2017 - 05:22 PM (IST)

शिमला (विकास शर्मा): कांग्रेस के मंत्री जी.एस. बाली की सम्पत्ति घोषणा की बात प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू तो मान गए लेकिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा इसको लेकर दिए बयान से लगता है कि कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। यही वजह है कि बाली की सम्पत्ति की घोषणा एवं सलाह पर मुख्यमंत्री ने तीखी टिप्पणी की है, जिससे एक बार फिर बाली, कांग्रेस संगठन और मुख्यमंत्री के बीच मतभेद खुलकर सामने आ गया है।

सबके लिए जरूरी नहीं सम्पत्ति की घोषणा
कांग्रेस के वरिष्ठ मंत्री जीएस बाली की सम्पत्ति की घोषणा पर विपक्ष के अलावा मुख्यमंत्री वीरभ´द्र सिंह ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि बाली चाहे तो अपनी सम्पत्ति की घोषणा करें, यह सबके लिए जरूरी नहीं है। पार्टी के घोषणा पत्र में सम्पत्ति को शामिल किए जाने के बारे में पूछने पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू का कोई किरदार नहीं रहेगा।

कांग्रेस को पूछकर भाजपा नहीं देगी सम्पत्ति का ब्यौरा : धूमल
उधर, विपक्ष के नेता ओर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस को पूछ कर भाजपा अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा नहीं देगी। उन्होंनेे कहा कि अभी तो यही साफ नहीं है कि कांग्रेस के इस निर्णय का पार्टी के नेता पालन करेंगे की नहीं।