बिंदल का वार, कहा-परिवर्तन रथ यात्रा से कांग्रेस सरकार का भ्रष्ट शासन खाने लगा हिचकोले

Thursday, Jun 29, 2017 - 06:37 PM (IST)

शिमला: भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस पार्टी और सरकार का भ्रष्ट एवं निकम्मा शासन हिचकोले खाने लगा है। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता डा. राजीव बिंदल ने जारी बयान में उक्त बात कही। उन्होंने कहा कि परिवर्तन रथ यात्रा के तहत एक-एक विधानसभा क्षेत्र में 15-15 कार्यक्रमों के माध्यम से कांग्रेस सरकार का असली चेहरा जनता के बीच उजागर किया जा रहा है। इस प्रकार लगभग 1 हजार छोटे-बड़े कार्यक्रमों के साथ चलने वाली यह परिवर्तन यात्रा जन जागरूकता अभियान का महत्वपूर्ण हिस्सा बनने जा रही है।

आरोप-प्रत्यारोप में लगीं सरकार व पार्टी 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार एवं पार्टी अभी शिमला नगर निगम में हार का मंथन कर रही है और आलम यह है कि सरकार व पार्टी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा का रथ आगे बढ़ रहा है और रथ यात्रा को लेकर लोगों में दिखते उत्साह से स्पष्ट है कि विधानसभा चुनाव में हिमाचल की जनता वर्तमान कांग्रेस सरकार से बदला लेने का मन बना चुकी है।

बेरोजगार युवा कांग्रेस सरकार से खफा
उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा बेरोजगार कांग्रेस सरकार से खफा है। चुनाव के दौरान बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा कांग्रेस ने की थी, ऐसे में घोषणा के अनुरूप प्रति बेरोजगार 60 हजार रुपए 5 वर्षों में मिलना चाहिए था लेकिन अभी तक फूटी कौड़ी भी नहीं दी गई है और अब चुनाव को देख अपने कुछ चहेतों को 1 व 2 हजार रुपए देकर रस्म अदायगी की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 12 लाख बेरोजगारों को 7200 करोड़ रुपए का बेरोजगारी भत्ता जारी होना चाहिए था, ऐसे में प्रदेश का बेरोजगार युवक कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फैंकने में महत्वपूर्ण अहम भूमिका निभाएगा।