कांग्रेस ने आतंकवाद व उग्रवाद को दिया बढ़ावा : किशन कपूर

Saturday, Apr 13, 2019 - 10:44 PM (IST)

पपरोला (गौरव): भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने बैजनाथ हलके में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में कहा कि इस बार का चुनाव विचारधारा का चुनाव नहीं है। यह चुनाव राष्ट्र के लिए समर्पित चुनाव है। बैजनाथ उपमंडल के भेठ झिकली गांव में आयोजित नुक्कड़ जनसभा में उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में आतंकवाद, माक्र्सवाद व उग्रवाद को कांग्रेस ने संरक्षण दिया है व अबकी बार कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में देश को तोडऩे व सुरक्षा को लेकर बहुत खतरनाक वायदा किया है।

जनसभा में महिलाओं ने उठाई पानी की समस्या

उन्होंने जब विकास कार्यों का जिक्र किया तो जनसभा में मौजूद महिलाओं ने पानी की समस्या की बात की, जिसके बाद उन्होंने कहा कि जल्द ही विधायक यह समस्या दूर कर देंगे। बैजनाथ हलके के भेठ झिकली में जनता को बताए 11.30 बजे के कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी करीब पौने एक बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। इस दौरान मंडलाध्यक्ष कर्ण जम्वाल, गोकुल ठाकुर, पवन कपूर, सुदेश राणा, निर्मला घरवाल, सीमा चौधरी, सुमन चौधरी, अजय राजपूत, शुभम धीमान, आशुतोष छाबड़ा, राजकुमार, राकेश, रोहित, विनय व पवन आदि मौजूद रहे।

चुनावी मंच से घोषणा कर गए विधायक प्रेमी

चुनावों में आदर्श चुनाव संहिता लगी होने के बावजूद नुक्कड़ जनसभा में विधायक प्रेमी ने कहा कि बहुत जल्द चंदपुर गांव में सड़क को लो.नि.वि. के माध्यम से पक्का करवा दिया जाएगा व भेठ झिकली में श्मशानघाट का जीर्णोद्धार करवाया जाएगा। विधायक ने कहा कि अगर वह लोगों का हालचाल पूछेंगे तो काम नहीं करवा सकेंगे। 

Vijay