मिशन-2019 को फतह करने के लिए कांग्रेस का सोशल मीडिया पर फोकस

Tuesday, Jul 24, 2018 - 11:42 AM (IST)

शिमला (राक्टा): मिशन-2019 को फतह करने के लिए कांग्रेस सोशल मीडिया पर फोकस करने में जुट गई है। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग एक वर्कशॉप आयोजित करने जा रहा है। यह वर्कशॉप 26 जुलाई को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन शिमला में होगी। इस वर्कशॉप में सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों को ट्रेनिंग देने के लिए दिल्ली से पार्टी की फेसबुक-ट्वीटर टीम विशेष तौर से शिमला पहुंचेगी। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सारी तैयारी करने में जुट गई है ताकि वह किसी भी मोर्चे पर प्रमुख प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी को मात दे सके। 


इस एकदिवसीय कार्यशाला में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव, सोशल मीडिया विभाग के सभी जिला और ब्लॉक समन्वयक भाग लेंगे। इसके साथ ही वर्कशॉप में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की टीम विशेष तौर से शिरकत करेगी। वर्कशॉप को लेकर सभी तैयारियों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। सोशल मीडिया की वर्कशॉप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव भी भाग लेंगे। यह पहला मौका है जब पार्टी सचिवों को सोशल मीडिया बारे जागरूक किया जाएगा ताकि वे भी सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों का प्रचार-प्रसार कर सकें। 


कांग्रेस आई.टी. सैल के इंचार्ज राजेंद्र शर्मा ने बताया कि 26 जुलाई को एक वर्कशॉप आयोजित की जा रही है जिसमें प्रदेश कांग्रेस के सचिव और सोशल मीडिया विभाग के जिला व ब्लॉक समन्वयक भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान जिला और ब्लॉक द्वारा चलाई जा रहीं गतिविधियों का मूल्यांकन कर आगामी रणनीति भी तैयार की जाएगी। 


 

Ekta