कांग्रेस ने 21 जोन में बांटा ये विधानसभा क्षेत्र, संयोजक/प्रभारी किए नियुक्त

Sunday, Jun 17, 2018 - 06:11 PM (IST)

शिमला (राक्टा): लोकसभा चुनाव से पहले संगठन को सशक्त करने के लिए कांग्रेस ने अपना कुनबा बढ़ाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में ब्लाक कांग्रेस जुब्बल-नावर-कोटखाई ने जोन संयोजकों/प्रभारियों की नियुक्तियां की हैं। ब्लाक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मोती लाल डेरटा ने ये नियुक्तियां की हैं। उन्होंने बताया कि इसके तहत विधानसभा क्षेत्र को 21 जोन में बांटा है। डेरटा के अनुसार सभी जोन संयोजकों और प्रभारियों को 15 दिन के भीतर जोनल व बूथ कमेटियों का गठन करना होगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की नवनियुक्त प्रभारी रजनी पाटिल के निर्देशानुसार सभी जोन संयोजकों और प्रभारियों को ये निर्देश जारी किए गए हंै ताकि आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व संगठन को चुस्त-दुरुस्त किया जाए। सभी जोन संयोजकों/प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे शीघ्र जोन स्तर पर बैठक बुलाकर अपना कार्य प्रारंभ करें।


प्रकाश को उपादेश जोन का जिम्मा
सैनल निवासी प्रकाश चौहान को उपादेश जोन का संयोजक नियुक्त किया गया है। इसी तरह विक्रम कंवर को खलूट नाला, प्रताप चौहान को गुम्मा, ब्रिजेश चौहान को बलसन, हरविंद्र दत्ता को एन.ए.सी. कोटखाई, विनोद कुमार शर्मा को कोटखाई, रमेश सावंत को गरावग-दरकोटी, सुरेश चौहान को थरोला, प्रमोद चौहान को घयाल, राजेंद्र मेहता को खनेटी और भोपाल शर्मा को देवली-पुजारली नंबर-4 का संयोजक नियुक्त किया गया है।


जवाहर को टिक्कर जोन की कमान
थाना निवासी जवाहर प्रसाद जगीथटा को टिक्कर, रूपेंद्र धाल्टा को बुशहर, लोकपाल शरकोली को शिल्ली-पराली, राजिंद्र सिंह मांटा को एन.ए.सी. जुब्बल, नरेंद्र मोक्टा को जुब्बल, लोकपाल जस्टा को गल्लू, लोकिंद्र रपटा को सरस्वतीनगर, इंद्र देव ठाकुर को कुड्डू, बलवीर पोष्टा को किरन और कुलदीप चौहान को शराचली जोन का संयोजक/प्रभारी नियुक्त किया गया है।

Vijay