रिश्वतखोर नगरपालिका उपाध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस पार्षदों ने खोला मोर्चा, सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

Monday, Dec 16, 2019 - 04:40 PM (IST)

पांवटा (प्रेम वर्मा) : पांवटा साहिब के नगर पालिका के उपाध्यक्ष सफाई कर्मी ठेकेदार से पैसे लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पांवटा साहिब कांग्रेस के लोग व कांग्रेस पार्षदों ने नगर पालिका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने नगरपालिका के बाहर नारेबाजी की और इसके बाद उन्होंने मिनी सचिवालय में एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर पांवटा साहिब में एसडीएम मौजूद नहीं थे तो उनकी अनुपस्थिति में सुप्रिडेंट राजेंद्र अत्री ने यह ज्ञापन स्वीकार किया।

वहीं पार्षद धनवीर कपूर ने बताया कि नगरपालिका पांवटा साहिब पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है इसलिए वह उपाध्यक्ष व अध्यक्ष पांवटा साहिब नगरपालिका का इस्तीफा मांगते हैं और जल्द से जल्द यह दोनों नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे यदि यह लोग इस्तीफा नहीं देते हैं तो वह सरकार से गुहार करते हैं कि नगरपालिका को भंग कर दिया जाए।

 वहीं नगर पार्षद हरविंदर कौर ने बताया कि इससे पहले भी नगरपालिका पांवटा साहिब के भ्रष्टाचार की कई बातें सामने आ चुकी है और अब तो हद हो चुकी कि यह लोग सफाई कर्मचारियों के ठेकेदारों से भी रिश्वत लेने लगे हैं जबकि यह गरीब लोगों को तो यदि अपनी ओर से कुछ ज्यादा पैसे दिए जाएं तो अच्छा रहता है क्योंकि यह लोग गरीब होते हैं। मगर नगरपालिका पांवटा साहिब इन गरीब लोगों से ही रिश्वत खा रही है जो कि एक बहुत ही शर्मनाक घटना है।

Edited By

Simpy Khanna