कांग्रेस सह प्रभारी ने बंद कमरे में पिलाई विधायकों-पूर्व विधायकों काे एकजुटता की घुटी, जानिए क्या दिए निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 09, 2021 - 11:44 PM (IST)

शिमला (योगराज/राक्टा): हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय राजीव भवन शिमला में पार्टी विधायकों और पूर्व विधायकों के साथ पार्टी की मजबूती और भविष्य की रणनीति पर आपसी विचार-विमर्श करते हुए उनके सुझावों को सुना। इसके तहत उन्होंने सभी नेताओं से अलग-अलग बंद कमरे में बैठक की। इस दौरान कुछ नेताओं ने जहां संगठन की खामियों को गिनाया तो कुछ ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते आपसी गुटबाजी पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कदम उठाने की बात कही। संजय दत्त ने पार्टी नेताओं को स्पष्ट किया कि आगामी वर्ष 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए अभी से ही सभी को एकजुट होकर मैदान में उतरना होगा। केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों व प्रदेश सरकार की विफलताओं, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों के अतिरिक्त प्रदेश में कोविड नियंत्रण को लेकर जयराम सरकार की विफलताओं से लोगों को अवगत करवाना होगा।
PunjabKesari, Meeting Image

संगठन की मजबूती के लिए सभी को एकजुटता से करने होंगे प्रयास

हिमाचल कांग्रेससह प्रभारी ने पार्टी विधायकों व पूर्व विधायकों को कहा कि संगठन की मजबूती और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिए सभी को एकजुटता से प्रयास करने होंगे। संजय दत्त ने कहा कि वह इस पहली दौर की बैठक के बाद जल्द ही प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ मिलकर प्रदेश में जिलावार दौरा करेंगे। राजीव भवन में करीब 8 घंटे तक बैठकों का दौर चला। प्रात: 10 से लेकर शाम 6 बजे तक उन्होंने एक-एक कर पार्टी नेताओं से बैठक कर पूरा फीडबैक लिया। कुछ नेताओं को सरकार को घेरने के पूरी  रणनीति के साथ मैदान में उतरना होगा।
PunjabKesari, Meeting Image

उपचुनाव के साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी लिया फीडबैक

सह प्रभारी संजय दत्त ने पदाधिकारियों से उनके विस क्षेत्रों के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा कर पूरा फीडबैक लिया। इसके साथ ही उन्होंने मंडी, जुब्बल-कोटखाई और फतेहपुर उपचुनाव को लेकर भी संबंधित क्षेत्रों के नेताओं ने चर्चा की। आगामी दिनों में वे भी संगठन के पदाधिकारियों से बैठक करेंगे और विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर हाईकमान को सौंपेंगे।
PunjabKesari, Meeting Image

बैठक में भाग लेने पहुंचे ये नेता

बुधवार की आयोजित बैठक में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, विधायक धनी राम शांडिल, रामलाल ठाकुर, हर्षवर्धन चौहान, मोहन लाल ब्राक्टा, विनय कुमार, लखविंद्र राणा, सतपाल रायजादा, राजेंद्र राणा, इंद्रदत्त लखनपाल, अनिरुद्ध सिंह व विक्रमादित्य सिंह शामिल हुए। इसके साथ ही पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी व हर्ष महाजन, अनिता वर्मा, कुलदीप पठानिया, सोहन लाल ठाकुर, बंबर ठाकुर, केवल सिंह पठानिया, संजय अवस्थी, आदित्य विक्रम, अभिषेक राणा व महेश्वर चौहान ने भी संजय दत्त से भेंट की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News