सोलन में रैली निकाल कांग्रेस ने मनाया भाजपा सरकार के 4 वर्ष का कुशासन विरोध दिवस

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 03:40 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल) : एक तरफ प्रदेश की जयराम सरकार जहां आज अपने 4 सालों का जश्न मना रही है वहीं दूसरी ओर आज प्रदेश भर में कांग्रेस द्वारा काला दिवस मनाया जा रहा है। जिला मुख्यालय सोलन में भी जिला कांग्रेस द्वारा काली पट्टियां बांधकर काला दिवस मनाया गया। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विश्राम गृह सोलन से डीसी कार्यालय तक एक रैली निकाली गई। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। 

इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने कहा कि प्रदेश में आज जयराम सरकार सत्ता और समृद्धि के 4 साल का जश्न मना रही है लेकिन इन 4 वर्षों में कौन सी उपलब्धि ऐसी है जिनके बलबूते पर आज सरकार द्वारा जश्न मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस द्वारा काला दिवस मनाया जा रहा है। शिव कुमार ने कहा कि प्रदेश वासियों को हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं,हिमाचल में विकास पूर्ण रूप से ठप हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा खुद हिमाचल से नाता रखते है लेकिन उनके हिमाचल से होने के बावजूद भी उपचुनाव में चारों खाने चित भाजपा को होना पड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार की अफसरशाही पर कोई भी पकड़ नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हिमाचल आने और उनके भाषण देने से भाजपा सत्ता में वापस नहीं आ जाएगी। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी भी किसी जनसभा में महंगाई के खिलाफ नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा कि आज भाजपा का कोई भी नेता बेरोजगारी के खिलाफ नहीं कहना चाहता। भले ही पेट्रोल डीजल के दाम कम हुए हैं लेकिन अभी भी सरसों का तेल, दाले और रसोई गैस महंगी है। किसान बागवान डबल इंजन की सरकार से परेशान है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम बड़ी-बड़ी बातें करके हिमाचल में विकास नहीं कर सकते,उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर विकास करने के लिए कांग्रेस ने 70 साल इस प्रदेश को दिए है और कांग्रेस के कामों पर ही आज मुख्यमंत्री अपने नाम की पट्टिका लगाकर आम लोगों के सामने रख रहे हैं। पीएम मोदी के भाषण से प्रदेश में सत्ता वापसी भाजपा की नहीं होने वाली है,उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में एकजुट है और 2022 में कांग्रेस प्रदेश में सत्तासीन होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News