कांग्रेस प्रत्याशी सुक्खू ने शुरू किया प्रचार, ठियोग सीट पर दी सफाई

Tuesday, Oct 24, 2017 - 03:02 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): विधानसभा चुनावों में वीआईपी सीट नादौन से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने अपना प्रचार अभियान जोरों से शुरू कर दिया है। प्रचार अभियान के दौरान सुक्खू ने डोर-टू-डोर जाकर वोट मांगे और कई गांवों में नुक्कड सभाएं कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की जा रही है। प्रचार अभियान के पहले दिन सुक्खू ने जलाडी, भूपल, बेला, टिल्लू समेत एक दर्जन गांवों में जाकर प्रचार किया। 


ठियोग सीट पर सफाई दी
इस दौरान उन्होंने ठियोग सीट पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि ठियोग सीट पर विद्या स्टोक्स पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी दीपक राठौर ने गलती से नामांकन भरा है और उन्हें पार्टी की ओर से आदेश दिया है कि नामांकन वापिस लें। सुक्खू ने कहा कि जीत भविष्य के गर्भ में छिपी है और लोकतंत्र में मतदाता सबसे बड़ी ताकत है। उन्होंने कहा कि इसका परिणाम केवल मतदान करने के बाद ही पता लग सकता है। सुक्खू ने अपनी जीत का दावा किया और कहा कि इस बार नादौन की जनता कांग्रेस पर विश्वास जिताएगी। 


26 अक्तूबर तक पार्टी के बागी प्रत्याशी अपने नाम वापिस ले लेंगे
कांग्रेस पार्टी में बागी प्रत्याशियों के उतरने पर सुक्खू ने कहा कि 26 अक्तूबर तक पार्टी के बागी प्रत्याशी अपने नाम वापिस ले लेंगे, नहीं तो अनुशासनत्मक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों पर सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता स्टार प्रचारक है, लेकिन फिर भी कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रदेश भर में प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि राष्टीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी की रैलियां ऊना, चंबा और सिरमौर में होने जा रही है।