मेयर-डिप्टी मेयर के चुनावों में कांग्रेस उतारेगी अपने उम्मीदवार, 3 सदस्यीय कमेटी गठित

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 09:43 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): शिमला नगर निगम में मेयर और डिप्टी मेयर के चुनावों में कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतारेगी। उम्मीदवारों के चयन के लिए कांग्रेस ने 3 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। कमेटी में कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह, शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह और रजनीश किमटा को शामिल किया गया है। कमेटी पार्षदों की राय जानकर 16 दिसम्बर को कांग्रेस अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी, जिसके बाद कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।
PunjabKesari, Congress Meeting Image

गुरुवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने नगर निगम में कांग्रेस समर्थित पार्षदों के साथ बैठक की, जिसमें फैसला लिया गया कि कांग्रेस भी निगम के चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारेगी और इसके लिए कमेटी गठित की गई। कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष तय करेंगे की किसे उम्मीदवार बनना है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पार्षदों के साथ बैठक कर उनकी राय जानी जाएगी। उसके बाद ही ये तय किया जाएगा कि किसे उम्मीदवार बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसको लेकर जल्द कांग्रेस फैसला लेगी।

PunjabKesari, Congress Leader Image

बता दें शिमला नगर निगम में 34 पार्षद हैं, जिसमें कांग्रेस के 11 और बीजेपी के 21 पार्षद हैं जबकि एक सीपीआईएम की पार्षद है और एक कांग्रेस समर्थित आजाद पार्षद है। वहीं बीजेपी में मेयर-डिप्टी मेयर पद को लेकर होड़ मची हुई है, ऐसे में बीजेपी में बगावत के सुर भी मुखर हो सकते हैं। वहीं कांग्रेस भी बीजेपी के खेमे में सेंधमारी करने की फिराक में भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News