महंगाई के खिलाफ शिमला में कांग्रेस का हल्ला बोल, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन (Video)

Monday, Oct 08, 2018 - 06:13 PM (IST)

शिमला (योगराज शर्मा): लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया। शिमला में भी कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष यशवंत छाजटा के नेतृत्व में राजीव भवन से उपायुक्त कार्यालय तक नारेबाजी करते हुए रैली निकाली गई और उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं ने चेतावनी दी है कि जब तक सरकार लोगों को महंगाई से राहत नहीं दे देती तब तक कांग्रेस का विरोध जारी रहेगा। 

वहीं विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई महिलाओं ने कहा कि पिछले 4 सालों में रसोई गैस की कीमतें हजार रुपए तक पहुंच गई है जिससे उनका बजट पूरी तरह से बिगड़ गया है वहीं दूसरी तरफ  प्रदेश सरकार ने  बस किराए में वृद्धि कर लोगों की तकलीफ को दोगुना कर दिया है ।आम आदमी का जीना मुश्किल होता जा रहा है। सरकार बढ़े हुए बस किराए को वापिस ले और लोगों को महगाई से कुछ राहत प्रदान करे।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी ने लोगों को झूठे सपने दिखा कर सत्ता हासिल की थी लेकिन इस बार लोग भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की कीमतें जिस तरह से बढ़ी है उसका सीधा असर आम आदमी पर पड़ा है। प्रदेश सरकार ने बस किराये में 24%तक वृद्धि कर लोगों पर दोगुना बोझ डाल दिया है।

Ekta