नाहन में बदहाल सड़कों को लेकर कांग्रेस मुखर, DC को ज्ञापन सौंपकर दी ये चेतावनी

Thursday, Feb 27, 2020 - 05:28 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन में सड़कों की बदहाली को लेकर कांग्रेस मुुखर हो गई है। कांग्रेस का आरोप है कि सड़कों की बदहाल स्थिति को लेकर प्रशासन गंभीर नहीं है। कांग्रेस ने डीसी को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी है कि जल्द सड़कों की दशा न सुधारी तो कांग्रेस विरोध स्वरूप सड़कों पर उतरेगी। दरअसल नाहन शहर में पिछले करीब 2 महीनों से  पेयजल पाइप लाइनों को बिछाने का कार्य चला हुआ है, जिसके बाद सड़कों की स्थिति बदहाल हो चुकी है।

कांग्रेस का कहना है कि पाइप लाइनों को बिछाने का कार्य कछुआ गति से चला हुआ है, साथ ही जिन स्थानों पर पाइप बिछा दी गई है वहां सड़क को दोबारा से दुरुस्त नहीं किया जा रहा है। आलम यह है कि पूरा शहर धूल-मिट्टी से परेशान है और लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस कहना है कि सड़कों पर दोपहिया वाहनों का चलना मुश्किल हो गया है।

कांग्रेेस का कहना है कि बदहाल सड़कों के कारण शहर में अक्सर जाम की स्थिति पैदा हो रही है। यही नहीं, स्कूली बच्चों को स्कूलों तक लाने व ले जाने में भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द शहर की सड़कों की हालत न सुधरी तो कांग्रेस अधिकारियों का घेराव किया जाएगा और सड़कों पर उतर कर आंदोलन भी किया जाएगा। बता दें कि पाइप लाइनों को बिछाने के बाद सड़कों को दुरुस्त करने का कार्य जिस गति से होना चाहिए वह नहीं हो रहा है। यही कारण है कि कांग्रेस देर-सवेर ही सही समस्या को लेकर सामने आ गई है।

Vijay